LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

रिलायंस जियो ने 444 रुपये में दिया ये प्लान अनलिमिटेड कॉल और। …..

रिलायंस जियो के पास कई ऐसे रिचार्ज पैक मौजूद हैं जिनमें 2 जीबी डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली Jio ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से अलग-अलग प्राइस कैटिगिरी और डेटा के हिसाब से प्रीपेड प्लान ऑफर करती है।

कंपनी का यह दावा भी है कि दूसरी टेलिकॉम कंपनियों जैसे वोडाफोन और एयरटेल की तुलना में जियो के प्रीपेड पैक ज्यादा किफायती है। आज आपको बताते हैंजियो के 444 रुपये वाले प्लान में क्या-कुछ मिलता है।

जियो के 444 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 56 दिन है। इस पैक में हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। यानी कुल 112 जीबी डेटा का फायदा ग्राहक ले सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद ग्राहक 64Kbps स्पीड से इंटरनेट का मजा ले सकते हैं।

वॉइस कॉलिंग की बात करें तो अब जियो के इस रिचार्ज पैक में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलती है। लेकिन IUC चार्ज हटने से पहले दूसरे नेटवर्क पर FUP के साथ कॉलिंग मिनट्स मिलते थे।

इसके अलावा अनलिमिटेड यानी 100 SMS हर दिन भी मिलते हैं। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी 444 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में फ्री मिलता है 444 रुपये के अलावा जियो के 598 रुपये, 2,599 रुपये, 2,399 रुपये, 599 रुपये, 444 रुपये और 249 रुपये वाले रिचार्ज पैक में भी 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है।

Related Articles

Back to top button