LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

राजधानी दिल्ली में नाबालिग के साथ रेप की कोशिश आरोपी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में बिहार से भागकर आई एक नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की गई. आरोपी जब रेप करने में नाकाम रहा तो उसने चाकू की नोक पर लड़की के पैसे छीन लिए और मौके से भाग गया.

जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इसके लिए उसे सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े, हजारों बदमाशों की जांच करनी पड़ी, तब जाकर आरोपी गिरफ्त में आया.

नई दिल्ली इलाके के डीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक, पीड़ित लड़की (16) ने अपने बयान में बताया कि 22 दिसंबर को वो बिहार के नालंदा से अपने घर से भागकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी.

यहां स्टेशन पर मौजूद एक शख्स से उसने पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने का रास्ता पूछा. आरोप है कि वो शख्स लड़की को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन ले जाने के बहाने चाणक्यपुरी इलाके के पास के जंगलों में ले गया. वहां उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ की, इस दौरान उसने लड़की के कपड़े फाड़ दिए.

पीड़िता के मुताबिक, उसके बैग में 4 हजार रुपये थे, जिसे आरोपी ने चाकू की नोक पर छीन लिए. आसपास होटल और भीड़-भाड़ की वजह से वह रेप की वारदात को अंजाम नहीं दे सका.

लेकिन लूटपाट के बाद वो मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता ने 24 दिसंबर को चाणक्यपुरी थाने में इसकी शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने किडनैपिंग और पोक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की.

Related Articles

Back to top button