LIVE TVMain Slideदेशबिहार

आर ब्लॉक-दीघा सिक्स लेन का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को आर ब्लॉक-दीघा सिक्स लेन का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए थे.

इसी दौरान सूबे की कानून व्यवस्था को लेकर किए गए सवाल से वो गुस्सा हो गए और मीडियाकर्मियों को जमकर फटकार लगा दी. उन्होंने पत्रकार से यहां तक पूछ दिया कि आप किस पार्टी के हैं?

मीडिया के साथ सीएम नीतीश का यह व्यवहार देखकर ही सब हैरान हैं. वहीं, विपक्ष ने अब उनको उनके इस व्यवहार के लिए घेरना शुरू कर दिया है. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि प्रशासनिक व्यवस्था तो पहिले से ही भ्रष्ट था, अब तो “साहिब” का बुद्धियो भ्रष्ट हो गया है. तुरंत खिसिया जाते हैं.

वहीं, पत्रकार को खुलेआम फटकार लगाने के बाद आरजेडी ने सीएम नीतीश और हमला बोलते हुए पूछा कि तो क्या मुख्यमंत्री कहना चाह रहे हैं कि बिहार के पत्रकारिता करना चाहते हो तो मेरे समर्थक बनो? मेरी चापलूसी करो? गोदी मीडिया बनो?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर, कहा कोई नहीं रोक सकता अपराध हड़प्पा काल में भी होते थे अपराध. ज़रा तुलना कर लीजिए. उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे हैं क्या आपको पता है कौन है अपराधी और वो क्यों करते है अपराध?

बता दें कि कल सड़क उद्घाटन के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश से जब मीडियाकर्मी लगातार क्राइम कॉन्ट्रल को लेकर सवाल पूछने लगे तो वे खीज गए और उन्होंने उन्हें फटकार लगा दी.

उन्होंने लालू-राबड़ी शासनकाल के हवाला देते हुए कहा कि पहले और अब में कितना फर्क है मिला लीजिए. आप ऐसे पुलिस डीमोरलाइज नहीं कर सकते. अपराध क्यों होता है और अपराधी कौन हैं यह आपको भी पता है.

Related Articles

Back to top button