LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के भागलपुर जिले में व्यवसायी के घर से हुई भीषण डकैती

बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया से रविवार को व्यवसायी के घर से भीषण डकैती का मामला सामने आया है. घटना नवगछिया के झंडापुर ओपी थाना के औलियाबाद की है

जहां बीती रात अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी के घर से जमकर लूटपाट की. पीड़ित परिवार की मानें तो अपराधियों ने तकरीबन 20 लाख रुपए नकद और पांच लाख रुपए के आभूषण लूट लिए हैं.

घटना के संबंध में पीड़ित व्यापारी ने बताया कि 5 की संख्या में आए अपराधियों ने पहले घरवालों को बंधक बनाया. इसके बाद हत्या करने की धमकी देते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी अनुसार इससे पहले भी अपराधियों ने थाना के पास इस प्रकार से घटना को अंजाम दिया था.

ऐसे में दोबारा इस तरह की घटना से नाराज व्यापारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अपनी दुकानों को बंद कर लिया है. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची झंडापुर थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस संबंध में एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि घटना के उद्भेदन के लिए उन्होंने एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया है. एसपी की मानें तो जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

गौरतलब है कि नवगछिया में लगातार हो रहे अपराधिक घटनाओं से एसपी सुशांत कुमार सरोज परेशान हैं. बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अब वे सवालों के घेरे में आने लगे हैं.

Related Articles

Back to top button