LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

सिंगर पवन सिंह का नया सॉन्ग भतारो प परेला हुआ लॉन्च मचाया धमाल

भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है. इस सॉन्ग का नाम ‘भतारो प परेला’ है. इस सॉन्ग को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

ये सॉन्ग एक दिन पहले वेव म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ है. इस गान को काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें पवन सिंह और एक्ट्रेस के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री के साथ-साथ हल्की बहस भी देखने को मिल रही है.

‘भतारो प परेला’ सॉन्ग का म्यूजिक बहुत ही धांसू है, जिसे छोटू रावत ने कंपोज किया है. इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं. वहीं, इसके म्यूजिक के वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया है.

गाने का पिक्चराइजेश कमाल का है. पवन सिंह, म्यूजिक और इसके पिक्चाइराइजेशन की वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है और देखा जा रहा है एक दिन पहले लॉन्च हुए ‘भतारो प परेला’ सॉन्ग को सात लाख से ज्यादा यानी 735,912 बार देखा जा चुका है.

इतने कम वक्त में मिले इतने व्यूज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पवन सिंह की कितनी फैन फॉलोविंग है. सिर्फ बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश में ही नहीं, इनके गाने पंजाब, हरियाणा, गुजरात, असम और पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में सुने और देखे जाते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का एक फिल्म के लिए 45 लाख रुपए लेते हैं. इसके अलावा वह अपने म्यूजिक एल्बम और सॉन्ग के जरिए भी अच्छी कमाई करते हैं. पवन सिंह के म्यूजिक वीडियो और सॉन्ग आते ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शामिल होते हैं.

Related Articles

Back to top button