प्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

SSR मामला: मीडिया ट्रायल को लेकर दायर याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आज आएगा फैसला

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद हुए मीडिया ट्रायल को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी. इस पर सुनवाई पूरी हो चुकी है. आज दोपहर 2.30 बजे इस पर बॉम्बे हाईकोर्ट अपना फैसला सुनाएगा.

सुशांत की मौत पर के बाद मीडिया ट्रायल और न्यूज़ चैनल पर चल रही अलग-अलग थ्योरी को लेकर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी सहित मुंबई के नामी लोगों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी. मुख्यत: याचिका के जरिए मीडिया ट्रायल से सुशांत की मौत की जांच को प्रभावित करने से रोकने, मुम्बई पुलिस की छवि बदनाम करने से रोकने, मीडिया के लिए गाइडलाइन बनाने की मांग की गई है.

आज कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते इस पर फैसले में देरी हो रही है. बॉम्बे हाई कोर्ट CJ Dipankar Dutta और GS Kulkarni की बेंच फैसला सुनाएगा. कुछ वकील अभी ऑनलाइन नही जुड़े है. सभी के ऑनलाइन जुड़ने का इंतजार किया जा रहा है. तकनीकी दिक्कत और सबके ऑनलाइन नही जुड़ने से फैसला 2.30 बजे तक के लिए टाल दिया गया है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने घर पर ही सुसाइड कर लिया था. इस खबर ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था. बाद में इस मामले में ड्रग्स एंगल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल खड़े कर दिए. इसे लेकर सुशांत के लिए पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज कराई. रिया कुछ दिनों तक हिरासत में भी रहीं.

सुशांत की मौत के बॉलीवुड पर नेपोटिज्म और फेवरिटिज्म के भी आरोप लगे. मुंबई पुलिस ने इस मामले में कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ भी की.

Related Articles

Back to top button