गुजरातप्रदेश

अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर कोहरे का कहर, आपस में टकराये तीन दर्जन वाहन

अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर सोमवार सुबह कोहरे (Fog) के कारण 3 दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। कोहरे के कारण हाईवे पर विजिबिलिटी 10 मीटर से भी कम रह गई जिसके चलते यह हादसा हुआ। गुजरात में वैसे तो सर्दी का जोर काफी कम पड़ गया है। उत्तर भारत में अभी भी जोरदार सर्दी तथा शीतलहर (Cold wave) का असर देखा जा सकता है लेकिन गुजरात में मकर सक्रांति के साथ ही पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा है।

कम विजिबिलिटी के कारण हुआ हादसा 

अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर सोमवार सुबह करीब 8:45 बजे अहमदाबाद टोल नाके से 10 से 15 मीटर वडोदरा की ओर जा रहे वाहन आपस में टकरा गए। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी 10 से 15 मीटर के करीब रह गई जबकि दिन में 10:00 बजे करीब 100 से 200 मीटर ही नजर आने लगा। कम विजिबिलिटी के कारण एक के बाद एक वाहन आपस में टकराते गए बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस हाईवे पर करीब 45 वाहन जिसमें अधिकतर कार हैं आपस में टकरा गए।

लोगोंं के आई मामूली चोटें 

हालांकि इन हादसों में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है तथा अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे प्रशासन इस घटना के बाद हाईवे को खुला करने में लगा हुआ है। कारों के आपस में टकरा जाने से कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं उनका प्राथमिक उपचार किया गया है। इस घटना से अभी तक किसी की जान हानि की कोई खबर नहीं है।

Related Articles

Back to top button