LIVE TVMain Slideदेशबिहार

चिराग पासवान ने स्थानीय लोगों की सुरक्षा में मौजूद पुलिसवालों पर जमकर बरसे

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. चिराग ने कहा है कि राज्य में हो रही हत्या, लूट व बलात्कार जैसी आपराधिक वारदातों के लिए खुद मुख्यमंत्री जिम्मेवार हैं.

एक के बाद एक वारदातों से राज्य दहल रहा है, लेकिन सीएम के साथ गृहमंत्री की कुर्सी पर बैठे नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि जिले के करजा थाना इलाके के पकड़ी में बीते दिनों भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान नामक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी. चिराग पासवान जॉन के परिजनों से मिलकर उनका साहस बढाने मुजफ्फरपुर पहुंचे थे.

बीती रात चिराग पासवान जब मुजफ्फरपुर पहुंचे तो मौके पर भारी भीड़ जुट गयी. उनके सामने ही स्थानीय लोगों ने सुरक्षा में मौजूद पुलिसवालों को जमकर खरी- खोटी सुनाई. चिराग पासवान ने कहा कि राजधानी में इंडिगो मैनेजर रुपेश कुमार की हत्या कर दी गयी, लेकिन अभी तक रुपेश के हत्यारे तक नहीं पकड़े जा सके.

चिराग ने कहा कि बीते 16 सालों से नीतीश कुमार सीएम हैं और पुलिस की कमान भी उन्हीं के हाथों में है. लेकिन राज्य में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है.

उन्होंने अपने बयान में सीएम से कहा कि अब तो सीरियस हो जाइए. उन्होंने कहा कि पार्टी लिखित रूप में सरकार से शिकायत करेगी. चिराग पासवान ने कहा जॉन पासवान के पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी जाए क्योंकि हत्यारे परिजनों को धमकी दे रहे

बता दें कि मंगलवार को चिराग पासवान ने इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह के परिजनों से छपरा में मुलाकात की थी. यहां भी चिराग ने सीएम नीतीश के गृह मंत्री होने पर सवाल खड़ा किया था.

छपरा में चिराग ने कहा था कि रुपेश सिंह की हत्या कुछ दिन पूर्व पटना में कर दी गई थी. हत्या के 8 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है. परिवार के सदस्यों की मांग है कि जांच होने तक परिवार को भी सुरक्षा दी जाए.

Related Articles

Back to top button