LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने घटाया अपना वजन

लॉकडाउन में जहां बहुत सारे लोगों ने घर में रहने की वजह से वजन बढ़ा लिया है तो वहीं पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपना वजन घटाकर फैंस को चौंका दिया है. रंधावा ने बताया है कि 2020 में उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया है.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में पंजाबी सिंगर ने कहा 2020 सभी लोगों के लिए बहुत चैलेंजिंग रहा. शुरुआत में सब अच्छा रहा लेकिन अचानक महामारी ने सब कुछ रोक दिया. मैंने ओरिजिनल म्यूजिक पर काम किया, खुद पर काम किया. मैंने करीब 15 किलो वजन कम किया.

सिंगर ने बताया 2020 मेरे लिए पूरी तरह ट्रांसफॉर्मेशन का साल रहा. मुझे उम्मीद है कि मैं 2021 में भी कुछ नया सीखता रहूंगा.

मुझे उम्मीद है कि सब जल्दी नॉर्मल हो जाएगा और हम लोग पहले की तरह ही दर्शकों के सामने परफॉर्म कर पाएंगे. मैं शो करने के लिए तैयार हूं और कुछ और भी ओरिजिनल म्यूजिक रिलीज हो रहे हैं.

लॉकडाउन में गुरु रंधावा ने 15 किलो वजन घटाकर फैंस को चौंकाया

आपको बता दें कि हाल ही में गुरु रंधावा और संजना संघी का म्यूजिक वीडियो मेहंदी वाले हाथ रिलीज हुआ. इसमें रंधावा ने एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया. गुरु रंधावा का अलग अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है.

कुछ दिनों पहले उन्होंने इस गाने के बारे में कहा ये सॉन्ग मेरे लिए एक नई जर्नी की तरह है. मेरे पुराने म्यूजिक से अलग इसमें मेरा एक नया चेहरा दर्शकों को दिखेगा. मैं खुश हूं कि इसके जरिए मैं देश के प्रति अपना प्यार जता पाया

इस पंजाबी सिंगर के हमेशा लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. इससे पहले रिलीज हुआ गाना ‘बेबी गर्ल’ और ‘नाच मेरी जान’ बहुत हिट हो चुका है

Related Articles

Back to top button