LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

क्या गृहमंत्री अमित शाह महीने के अंत में 2 दिन के लिए करेंगे बंगाल दौरा

सौरव गांगुली के अस्पताल भर्ती होने पर गृह मंत्री अमित शाह लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाये हुए थे.

खबरों के मुताबिक, अमित शाह खुद सौरव की पत्नी डोना गांगुली को फोन कर उनकी सेहत का हाल जाना करते थे. सौरव के ट्रीटमेंट से लेकर उनकी सेहत की पूरी जानकारी डोना से अमित शाह लिया करते थे.

बताया जा रहा है अमित शाह ने डोना से तक कहा था कि अगर इससे बेहतर ट्रीटमेंट की जरूरत हो तो वो बता सकते हैं. साथ ही जरूरत पड़े तो एयर एम्बुलेंस भेजने का भी भरोसा उन्होंने दिया था.

हालांकि अब सौरव एंजियोप्लास्टी और स्टेंट लगाए जाने के बाद पहले से बेहतर है और घर पर ही आराम कर रहे हैं. और इस वक्त वो घर में रहकर ही ट्रीटमेंट करा रहे हैं.

सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह महीने के अंत में अपने 2 दिन के बंगाल दौरे पर सौरव गांगुली से मिलने के लिए उनके घर जा सकते हैं. सौरव की सेहत का हाल जानने के लिए बेहाला में उनके घर पर एक कर्टसी विजिट करने की उम्मीद बतायी जा रही है.

आपको बता देते है कि मतुआ समुदाय के वोटरों को बीजेपी के खेमे में शामिल करने के लिए गृहमंत्री अमित शाह वहां जाएंगे और उनको संबोधित भी करेंगे. इस दौरे में माना जा रहा है कि उनकी उपस्थिति में हावड़ा में कई टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button