मनोरंजन

वंदे मातरम : अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ने जापान में बनाया कमाई का रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जब भी मौका मिलता है वह अपनी फिल्म मणिकर्णिका की तारीफ करने से नहीं चूकती हैं. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी फिल्म मणिकर्णिका की तारीफों के पुल बांधे और उसे जापान में रिलीज सबसे कामयाब भारतीय फिल्म बताया. फिल्म की रिलीज के दो सालों को सेलिब्रेट करते हुए कंगना ने ट्वीट किया कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्या दिक्कतें पेश आईं.

कंगना ने लिखा, “वो फिल्म जिसने मेरी हड्डियां तोड़ डालीं, 20 टांके आए और दो फ्रैक्चर हुए, लेकिन साथ ही इसने कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले. हाईएस्ट वीकेंड, एक ही दिन में सबसे ज्यादा कमाई, महिला केंद्रित ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लंबी फेहरिस्त में तीसरी सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म और जापान में रिलीज हुई सबसे कामयाब भारतीय फिल्म.”

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिवंगत दिग्गज कलाकार और राजनेता जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. ये फिल्म बीते काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म से कंगना रनौत का लुक और उनकी तस्वीरें काफी वायरल होते रहे हैं. अब फैन्स को फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है, साथ ही इस ऐलान का भी कि फिल्म कब रिलीज होगी.

कंगना रनौत की आने वाली तकरीबन सभी फिल्मों में वही मेन लीड रोल में हैं. उनकी फिल्म धाकड़ और तेजल भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों ही फिल्मों से कंगना का लुक रिलीज किया जा चुका है और धाकड़ में जहां वो एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी वहीं तेजस में उन्होंने एक पायलट की भूमिका निभाई है. फैन्स को इन दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

Related Articles

Back to top button