LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अखिलेश यादव : जो नौजवानों का दुःख ना समझे वो कैसा योगी ?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाज में नफरत करने वालों की कोई जगह नहीं होती है. अमेरिका में नफरत फैलाने वाले डोनाल्ड ट्रंप सत्ता से बाहर हो गये.

उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब भारत में भी नफरत फैलाने वाले सत्ता से दूर हो जाएंगे. अपने पैतृक गांव सैफई में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कर किसानों के आन्दोलन को समर्थित ट्रैक्टर

तिरंगा रैली में हिस्सा लेते हुए ट्रैक्टर की ट्राली पर खड़े होकर अपने संबोधन में कहा कि अमेरिका का चुनाव एक हालिया इस बात का सबसे बडा उदाहरण है जहां पर गोरे काले का भेद करके नफरत फैलाने की कोशिश की जा रही थी.

उन्होंने कहा कि वहां पर हुए चुनावी नतीजो में नफरतियो को सत्ता से बाहर कर दिया है. वह दिन दूर नहीं है यह सब कुछ हिंदुस्तान में भी दिखाई देगा जब सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी भी सत्ता से बाहर दिखाई देगी.

अखिलेश यादव कृषि संसोधन बिल को किसानों का डेथ वारंट बताते हुए कहा कि किसानों के इस आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी खड़ी है.

इसी क्रम में आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा पूरे देश मे तहसील स्तर पर ट्रैक्टर तिरंगा रैली निकाली गई है जिसमें किसानों और नौजवानो ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया है.

अखिलेश ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने आपको योगी लिखते है योगी वह होता है जो दूसरों के दुख को अपना दुख समझे यह योगी नहीं हो सकते इन्हें इटावा सैफई फिरोजाबाद और मैनपुरी के लोगों से विशेष नफरत है.

इटावा में पैदा हुए शेरों को कहीं और ले जाने की तैयारी हो रही है, यह इनका विकास है. उन्होंने कहा कि ऐसे नफरत फैलाकर झूठ बोलने वाले लोगो को 22 के विधानसभा चुनाव में जबाब देना है. यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी कार्यप्रणाली देखकर नहीं लगता कि वह वास्तव में योगी हैं.

Related Articles

Back to top button