LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार में 4 साल की मासूम की लाश मिलने से मचा हड़कंप

बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधी आएदिन हत्या, लूट, अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है, जहां अपराधियों ने चार साल के बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी.

घटना जिले के उपहारा थाना क्षेत्र की है, जहां अपराधियों ने पहले चार साल के मासूम को अगवा किया, फिर हत्या कर उसका शव पुनपुन नदी के किनारे नाले में फेंक दिया.

इधर, बच्चे की खोजबीन में जुटे परिजनों को जब बुधवार को नाले में बच्चे का शव मिला तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन नाराज ग्रामीणों और परिजनों ने उन्हें शव उठाने देने से इनकार कर दिया और वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ गए.

इधर, तनाव बढ़ता देख दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी उपहारा पहुंचे और पूरे घटना की जानकारी ली. वहीं, परिजनों और ग्रामीणों को शांत कराया. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. कई पहलु सामने आ रहे हैं. जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगा.

गौरतलब है कि घर के एक कमरे में अपने नानी के साथ सो रहे 4 साल के धैर्य को अपराधी अगवा कर अपने साथ ले गए थे. धैर्य को अगवा करने से पूर्व अपराधियों ने उसकी नानी पर धारदार हथियार से प्रहार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था.

हालांकि, आज धैर्य का शव गांव से कुछ दूर पुनपुन नदी पर सिंचाई के लिए बने एक नालानुमा स्ट्रक्चर में फेंका बरामद किया गया, जिससे ग्रामीण आक्रोशित गए.

Related Articles

Back to top button