LIVE TVMain Slideखबर 50देश

देश के आम बजट को लेकर वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

देश का आम बजट आज पेश होने जा रहा है. कोरोना महामारी के दौरान यह देश का पहला बजट होगा. ऐसे में इस बजट पर हर तबके की नजरें टिकी हैं. वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद में यह बजट पेश करेंगी.

इस बीच वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस बजट को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह बजट आम जनता की उम्‍मीदों के अनुसार होगा.

वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को वित्‍त मंत्रालय और संसद जाने से पहले कहा केंद्रीय बजट 2021 सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत विजन को साकार करने की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगा. यह बजट आम जनता की उम्‍मीदों के अनुसार होगा

उन्‍होंने कहा मोदी सरकार ने पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान भी आत्‍मनिर्भर पैकेज देकर भारत को नई दिशा दी.

देश को बचाया. सरकार देश की अर्थव्‍यवस्‍था को मजबूती प्रदान कर रही है. पूर्ण विश्‍वास है कि हम जनता की उम्‍मीदों पर खरा उतरेंगे.

वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा आत्‍मनिर्भर भारत बनाने और विश्‍व की अग्रणी अर्थव्‍यवस्‍था में भारत लगातार आगे बढ़े, इस दिशा में हमारा लगातार प्रयास हो रहा है वहीं अनुराग ठाकुर ने सोमवार को घर से निकलने से पहले पूजा भी की है.

Related Articles

Back to top button