LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ बड़ा हादसा कई लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रविवार को एक ट्रक की चपेट में आने से यातायात पुलिस के एक कांस्टेबल सहित तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यातायात पुलिस के कांस्टेबल और दो अन्य ने यहां एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. कांस्टेबल विजय नगर बाईपास पर ड्यूटी पर तैनात था.

एसपी निपुन अग्रवाल ने बताया कि दुर्घटना में एक महिला हेड कांस्टेबल और चार अन्य घायल हो गए. उन्होंने कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस द्वारा वाहन को जब्त कर लिया गया है.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को एक वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई.

फतेहाबाद थाने के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पति-पत्नी फतेहाबाद के महाराजपुर गांव से आ रहे थे कि इसी दौरान किसी वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि पत्नी घायल हो गई. उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं, शनिवार को मुरादाबाद जिले में आगरा हाइवे पर कोहरे का कहर देखने को मिला था. यहां बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई थी, जिसमें बस में सवार 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत की खबर थी.

लेकिन कुछ समय बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हो गई थी. वहीं, बस में सवार करीब 20 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Related Articles

Back to top button