LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के बरेली में पांचवी क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप

यूपी में बच्चियों के साथ लगातार हैवानियत की वारदातें सामने आ रही हैं. ताजा मामला बरेली के फतेहगंज पश्चिम का है. आरोप है कि यहां पांचवी क्लास की एक बच्ची के साथ दो युवक एक महीने से लगातार उसका बलात्कार कर रहे थे.

इतना ही नहीं बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसका वीडियो भी बना लिया. बच्ची के साथ हैवानियत का वीडियो उसके परिजनों तक पहुंच गया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

दरअसल, फतेहगंज पश्चिम के एक गांव की छात्रा अपने खेत को देखने गई थी. आरोप है कि वहां मौजूद दो युवकों ने जान से मारने की धमकी देकर जबरन उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

इस दौरान आरोपियों ने बच्ची का वीडियो भी बना लिया. आरोपी उसे एक महीने तक ब्लैकमेल कर अपनी हवस का शिकार बनाते रहे. एक दिन जब छात्रा ने आने से इनकार कर दिया तो दरिंदो ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

वीडियो गैंगरेप की शिकार हुई छात्रा के भाई और पिता के मोबाइल पर पहुंच गया. वीडियो सामने आने के बाद परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत की.

पीड़ित छात्रा के पिता ने दोनों युवकों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. एसपी क्राइम सुशील कुमार ने कहा कि पीड़िता के पिता ने फतेहगंज पश्चिमी थाने में तहरीर दी कि उनकी बेटी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने उसका वीडियो बना लिया और उसके साथ एक महीने तक रेप करते रहे. इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button