प्रदेशमध्य प्रदेश

सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में ग्रामीण ने आत्मदाह का किया प्रयास

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रविवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी शिकायत पर सुनवाई नहीं होने से दुखी होकर आत्मदाह का प्रयास किया। चौहान जब आमसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान सभास्थल पर इस व्यक्ति ने अचानक अपने थैले से मिट्टी तेल की बोतल निकाली और अपने शरीर पर डाल लिया। वह माचिस जलाकर आग लगाने ही वाला था, लेकिन आसपास खड़े लोगों ने उससे माचिस छीन ली। इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी आए और उसे सभास्थल से दूर ले गए।

इस दौरान केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मंच पर उपस्थित थे। सभास्थल से दूर ले जाते समय आत्मदाह का प्रयास करने वाले इस व्यक्ति ने बताया कि वह मुरैना जिले का निवासी है और उसका नाम धर्मेन्द्र शर्मा है। उसकी जमीन पर कुछ दबंगों ने कब्जा कर रखा है।

पिछले दो साल से वह जनप्रतिनिधियों से लेकर अफसरों से फरियाद और शिकायतें कर रहा है, लेकिन कार्रवाई नहीं होने से दुख होकर उसने यह कदम उठाया। इस सभा में ग्वालियर व आसपास के इलाकों से ग्रामीण शामिल होने आए थे। इस संबंध में सवाल करने पर अधिकारी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। पुलिस इस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button