LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

नोरा फतेही का छोड़ देंगे यू ट्यूब पर कर रहा काफी धमाल

4 फरवरी को रिलीज़ हुआ नोरा फतेही का छोड़ देंगे यू ट्यूब काफी धमाल मचा रहा है. लोगों को नोरा का ये गाना न केवल पसंद आया है बल्कि इसे खूब रीक्रिएट भी किया जा रहा है. वहीं अब नोरा ने भी कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ इस गाने को फिर रीक्रिएट किया और ले किया बदला एक बार फिर से.

इस वीडियो में नोरा फतेही कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ नज़र आ रही है. और जिस कहानी और थीम पर ये गाना बना है उसी कहानी वो फिर रीक्रिएट किया गया है.

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर इसे बनाया गया है. जिसे महज़ कुछ ही घंटों में 2 लाख 30 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. अगर आपने अब तक नहीं देखा ये वीडियो तो यहां देख लीजिए.

नोरा फतेही का छोड़ देंगे ऑरिजनल सॉन्ग इस हफ्ते टॉप ट्रैक में बना हुआ है. जिसमें नोरा के लुक से लेकर डांस तक की खूब चर्चा हो रही है. इस गाने 9 दिनों के भीतर 6 करोड़ 89 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

तो वहीं सोशल मीडिया पर भी इसके खूब चर्चे हो रहे हैं. वहीं इस गाने की डांस रिहर्सल के दौरान भी नोरा ने काफी पसीना बहाया है. बाकायदा इसकी कोरियोग्राफी के पीछे कितनी मेहनत लगी है ये नोरा ने एक वीडियो शेयर कर बताया है.

जिसमें नज़र आ रहा है कि नोरा अपनी डान्सिंग स्किल को किस तरह इम्प्रूव करने की कोशिश कर रही हैं और उन्होंने ध्यान से हर मूव, स्टेप और एक्सप्रेशन्स पर ध्यान दिया है.

दरअसल, इससे पहले नोरा को कभी भी फिल्मी स्टाइल या फिर इंडियन स्टाइल में डांस करते हुए नहीं देखा गया है यही कारण है कि नोरा को जब ये मौका मिला तो उन्होंने इसे हाथों हाथ लिया

किसी को कोई उंगली उठाने का मौका तक नहीं दिया यही कारण है कि इस गाने, नोरा की खूबसूरती के साथ साथ नोरा का डांस सबसे ज्यादा चर्चाओं में है.

Related Articles

Back to top button