LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

जियो फोन ग्राहकों के लिए बड़ी खबर अब मिलेगा 155 में 1 जीबी डेटा और। …….

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए किफायती दाम में डेटा, कॉल और एसएमएस सुविधा वाले रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। कंपनी ने कुछ समय पहले जियो पोस्टपेड प्लस सेवा भी ऑफर करती है।

कंपनी के पास खासतौर पर अपने Jio Phone ग्राहकों के लिए भी प्लान मौजूद हैं। आज हम आपको बता रहे हैं जियो फोन के लिए उपलब्ध 155 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारे में।

जियो के 155 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। इस पैक में ग्राहकों को हर दिन 1 जीबी डेटा मिलता है। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने पर स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। यानी ग्राहक कुल मिलाकर 28 जीबी डेटा का इस्तेमाल इस प्लान में कर सकते हैं।

बात करें वॉइस कॉल की तो IUC चार्ज हटने के बाद जियो के बाकी प्लान की तरह इसमें भी लोकल व एसटीडी कॉल हर नेटवर्क पर पूरी तरह मुफ्त हैं। यानी कॉल के लिए किसी तरह की FUP लिमिट नहीं है।

ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री भेज सकते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क मुफ्त ऑफर किया जाता है।

इसके अलावा कंपनी के पास 185 रुपये, 125 रुपये और 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान भी हैं। इस पैक में क्रमशः 56 जीबी, 14 जीबी और 3 जीबी डेटा पैक ऑफर किया जाता है। इन सभी प्लान में अनलिमिटेड कॉल के अलावा 100 एसएमएस भी हर दिन फ्री मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button