LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

गोरखपुर हाईवे पर हुआ बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा

गोरखपुर हाईवे पर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर में शनिवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार ाधरी रत के करीब एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मजदूरों से भरी मैजिक गाड़ी को टक्कर मारते हुए खाई में पलट गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में घायल छह लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार रात 11 बजे के बाद हुआ. आजमगढ़ की ओर से एक ट्रक गोरखपुर की ओर जा रहा था. वहीं, मजदूरों से भरा मैजिक गोरखपुर की ओर से वाराणसी जा रहा था. अशरफपुर बॉर्डर पर दोनों की आपस में भीषण टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मैजिक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला.

हादसे में ट्रक चालक विपिन चौहान (25) निवासी डुमरी थाना रामपुर देवरिया और मैजिक सवार सुक्खू मिस्त्री (60) पुत्र बोरड़ निवासी कादीपुर रोहनिया वाराणसी और एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक घायल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल में मैजिक सवार रमेश भारती (60) की मौत हुई.

Related Articles

Back to top button