LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में किसान यूनियन के नेताओं ने थाने को घेरा

यूपी के हरदोई जिले में किसान यूनियन के नेताओं ने थाने का घेराव किया. बघौली थाना पुलिस पर किसान नेताओं ने मछली छिनने का आरोप लगाया था. किसान नेताओं का आरोप है कि पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया था.

किसान नेताओं ने केस वापस लेने की मांग को लेकर थाने का घेराव किया. किसानों ने मामले की जांच की भी मांग की है. पुलिस अधिकारी के आश्वासन के बाद किसान नेता शांत हुए.

किसान नेताओं का आरोप था कि थाना इलाके के नीभी गांव में कुछ युवक कटिया लगाकर गांव के बाहर तालाब में मछली पकड़ रहे थे. किसी ने इस पूरे मामले की पुलिस को सूचना दी.

शिकायत के बाद पुलिस पहुंची और उनकी मछलियों को छीन लिया. घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस की कार्रवाई से नाराज किसान नेताओं ने बीकेयू के जिला अध्यक्ष रविंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में एसपी ऑफिस में प्रदर्शन किया. किसान यूनियन के नेताओं का हंगामा देखकर सिटी विकास जायसवाल किसानों के पास पहुंचे और उन्हें अपर पुलिस अधीक्षक से मिलवाया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने किसान नेताओं की सभी मांगों पर जांच और कार्यवाही का भरोसा दिलाया जिसके बाद किसान नेता शांत हुए.

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने कहा कि किसान यूनियन के नेताओं की मांगों पर पूरे मामले की जांच सीओ बघौली की सौंपी गई है. जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button