LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एक फैन ने खींचा उनका हैंड बैग

कई बार सेलीब्रिटीज ऐसी परिस्थितियों में फंस जाते हैं जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा, किसी खास जगह या किसी मौके पर अपने पसंदीदा सितारों की झलक पाने के बाद फैंस अक्सर उन्हें देखने

उनसे हाथ मिलाने और उनके ऑटोग्राफ के लेने के बेसब्र हो जाते हैं. दीपिका पादुकोण के साथ भी हाल ही में ऐसा ही हुआ. उन्हें फैंस ने एक मुंबई में घेर लिया.

दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रही हैं. इस वजह से वह पिछले कुछ दिनों से मुंबई में लगातार स्पॉट हो रही हैं. हाल ही में फिल्म के शूट के बाद दीपिका एक रेस्तरां में डिनर करने पहुंची थी.

डिनर के बाद जब दीपिका रेस्तरां से बाहर निकलीं तो उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया. वहां मौजूद पैपराजी भी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगे.

deepika padukone viral video fan tries to pull her bag while she came out of a restaurant

इस बीच दीपिका के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसका रिएक्शन क्या देना है, उन्हें समझ ही नहीं आया. दरअसल, डिनर कर जब दीपिका पादुकोण जब रेस्तरां से बाहर निकलीं तो उन्हें पैपराजी और उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया.

फैन ने खींचा Deepika Padukone का बैग, बहुत मुश्किल से भीड़ से बचकर निकलीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

हालांकि उनके बॉडीगार्ड लोगों से बचाते हुए उन्हें कार की तरफ ला रहे थे. इस बीच वहां मौजूद लोगों की भीड़ में से किसी एक ने दीपिका पादुकोण का बैग खींच कर उन्हें रोकने की कोशिश की.

दीपिका पादुकोण ने अपने सीधे हाथ के कंधे पर लटका रखा था, लेकिन सीढ़ियों से उतरते वक्त ये बैग कंधे से फिसल कर उनकी कोहनी में लटक गया, जिसके बाद किसी फैन ने उन्हें रोकने की कोशिश की. इस दौरान दीपिका ने अपने आपको काफी शांत रखा और कोई रिएक्शन नहीं दिया. वह हल्की मुस्कान के साथ कार में बैठीं और वहां से चली गईं.

फैन ने खींचा Deepika Padukone का बैग, बहुत मुश्किल से भीड़ से बचकर निकलीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button