LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

मुकेश अंबानी के घर के पास संदिग्ध कार में विस्फोटक सामग्री बरामद होने से चारो और फैली सनसनी

मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास एक संदिग्ध कार में विस्फोटक सामग्री बरामद होने से हड़कंप मच गया है. मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया, वहां गाड़ी लाने वाले ड्राइवर ने सीसीटीवी से बचने के लिए

गाड़ी के अंदर से ही पीछे की सीट पर गया और फिर फुटपाथ की ओर उतर गया. एबीपी न्यूज़ को मिले सीसीटीवी फुटेज जिस दुकान के थे उस दुकान की डीवीआर मुंबई क्राइम ब्रांच ने जब्त कर ली है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि उन्होंने लगभग 3-4 घंटे की सीसीटीवी फुटेज चेक की. लेकिन उस फुटेज को देखकर ऐसा लगता है कि गाड़ी खड़ी करने के बाद ड्राइवर सीट से बाहर नहीं आया बल्कि वह अंदर ही अंदर पीछे की सीट पर चला गया और फिर फुटपाथ वाले दरवाजे से बाहर निकल गया.

बाहर निकलने के बाद आरोपी झुक झुककर चलने लगा और कुछ दूर जाने के बाद वह वहां से गायब हो गया. पुलिस संदिग्ध की तलाश में अन्य इमारतों और दुकानों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

मुकेश अंबानी के घर के पास लावारिस गाड़ी में मिला विस्फोटक और मिला धमकी भरा  खत

दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरा एक वाहन पाए जाने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के निकट कार्मिकल रोड पर गुरुवार को एक वाहन खड़ा था जिसमें जिलेटिन की छड़ें थी.

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. कार के नंबर प्लेट पर जो रजिस्ट्रेशन नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है. कार के अंदर से एक चिट्ठी भी मिली है.

मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' के बाहर संदिग्ध कार से जिलेटिन की 20 छड़ें  बरामद, कमांडो तैनात 20 gelatin sticks recovered from suspicious car outside  Mukesh Ambani's house Antilia ...

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, ‘मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे

Related Articles

Back to top button