LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी ने बिकिनी फोटो की शेयर

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया एक सोशल मीडिया स्टार है. वहां वो हर रोज अपनी हॉट फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी,जिसके बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

आलिया की बिकिनी फोटो पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें रेप की धमकी दी है. लेकिन इस बार आलिया ने सभी हेटर्स को करार जबाव देते हुए एक पोस्ट शेयर की.

जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनकी बिकिनी फोटो को देखकर उन्हें रेप की धमकियां दे रहे हैं. आलिया ने बताया कि किसी भी लड़की के लिए इस तरह के पढ़ना बहुत ही मुश्किल होता है. ऐसे कमेंट्स को देखकर वो कई बार अपना अकाउंट डिलीट करने का मन बना चुकी है.

Aaliya Kashyap Bikini Photos: Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Poses In  Turquoise Blue Lingerie Picture - अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की  अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीर, यूजर ने कहा ...

आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा कि पिछले कुछ महीने मेरे बहुत परेशानी भरे रहे हैं. बिकिनी फोटो पोस्ट करने पर मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक और हेट कमेंट मिले, इतना डर मुझे कभी नहीं लगा जितना इन दिनों लगा है.

ऐसे में मैंने कई बार इंस्टाग्राम डिलीट करने के बारे में सोचा, और इस उत्पीड़न को भूलने की कोशिश की. लेकिन अब मुझे समझ आ गया है कि इन सब से हमें लड़ना ही होगा.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने ब्‍लैक बिकिनी में पोस्‍ट की तस्‍वीर, लोगो ने  कही ये बात.... - Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar

आलिया ने ये भी बताया कि, एक वक्त मैं मेरा भी यौन उत्पीड़न हुआ. और ये कमेंट्स ही रेप की घटनाओं को बढ़ावा देते हैं. ये देश ऐसा है जहां एक महिला के रेप के बाद कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन उसकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया जाता. वो भी तब जब वो जिंदा होती है.

Related Articles

Back to top button