LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

उत्तर प्रदेश : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 11-12 मार्च को मुरादाबाद में सपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में लेंगे भाग

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 11 और 12 मार्च को मुरादाबाद में सपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे.

मुरादाबाद मण्डल के पांच जनपदों के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का तीन दिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित एक होटल में 10 मार्च से शुरू होने जा रहा है और 12 मार्च को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के संबोधन के बाद इसका समापन होगा.

मुरादाबाद मंडल के पांच जनपदों की 27 विधान सभा सीटों से समाजवादी पार्टी ने हर सीट से 100 -100 कार्यकर्ताओं को इस कार्यक्रम में बुलाया है. जिसमे बूथ और सेक्टर स्तर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जायेगा.

मुरादाबाद मंडल में 6 लोकसभा सीटें हैं, जिनमे से तीन लोक सभा सीटों पर अभी सपा का कब्जा है. यूपी में मुरादाबाद मंडल ही ऐसा है, जहां समाजवादी पार्टी को पिछले लोकसभा चुनाव में सबसे अधिक सीटें मिली थीं.

मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ एसटी हसन को इस कार्यक्रम के लिए अखिलेश यादव ने बड़ी ज़िम्मेदारी दी है. सपा सांसद ने बताया कि, अखिलेश यादव दो दिन और एक रात मुरादाबाद में ही रहेंगे और यहां सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे और उनके प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करेंगे.

सपा नेताओं के मुताबिक, इस कार्यक्रम में मुरादाबाद मंडल के रामपुर, संभल, बिजनौर, अमरोहा और मुरादाबाद पांचों जनपदों के लगभग तीन हजार सपा कार्यकर्ता शामिल होंगे .

समाजवादी पार्टी अभी से यूपी के 2022 में होने वाले विधान सभा चुनावों की तैयारी में जुट गयी है और बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर तैयार कर रही है.

सपा कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों और चुनावी मुद्दों की जानकारी देकर उन्हें चुनाव प्रचार में उतारा जायेगा ताकि वह जनता के बीच जाकर सपा के लिए काम करें.

पार्टी जिला अध्यक्ष जयवीर यादव ने बताया कि, एक दो दिन में लिखित कार्यक्रम जारी हो जाएगा, मुरादाबाद के सपा नेता इस कार्यकर्ता सम्मलेन की तैयारियों में जुट गये हैं.

Related Articles

Back to top button