LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव में देर रात भाजपा सांसद को बदमाशों ने मारी गोली

राजधानी लखनऊ में मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर (30) को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी.

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

घटना की सूचना मिलने पर सांसद कौशल किशोर व पुलिस के आला अधिकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में ले लिया है, जिसने पूछताछ के दौरान कबूली गोली मारने की बात. बताया जा रहा है कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले ने ही गोली मारी थी.

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात आयुष गाड़ी से निकला था. छठे मिल पर गाड़ी रोकी तभी किसी ने दूर से गोली मारी. सूत्रों के मुताबिक सांसद के बेटे की लाइसेंसी पिस्टल से ही गोली चली है.

इस सिलसिले में सांसद पुत्र आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. सांसद के बेटे को गोली पारी गई है. गोली उसके सीने में लगी है.

डीसीपी नॉर्थ रईस अख़्तर ने बताया कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आयुष की हालत खतरे से बाहर है.

उन्होंने बताया कि मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल जांच जारी है. वहीं, घटनास्थल के करीब लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमला कर भागे बदमाशों को पुलिस तलाश रही है. उन्होंने बताया कि आयुष पर पहले भी हमला हो चुका है. ऐसे में रंजिश के चलते वारदात किए जाने का अंदेशा है.

Related Articles

Back to top button