LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बेटी का कटा हुआ सिर लेकर पिता पहुंचा थाने

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी 17 साल की बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद उसका कटा हुआ गला लेकर थाने पहुंच गया. पुलिस ने कहा कि उसने अपनी बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था और इसी के बाद से उसने यह हरकत की.

आरोपी का नाम सर्वेश है और उसने धारदार हथियार के वार से बेटी का गला अलग कर दिया था. इसके बाद हाथों में उसका गला लेकर थाने की तरफ बढ़ा. यह देख कर पूरे रास्ते लोग दहशत में आ गए. घटना के बाद काफी लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. मामला जिले के मंझिला थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था. मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर जिले के पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया इस मामले में उसका बयान ले लिया गया है.

गौरतलब है कि जब वह अपने घर से हाथों में बेटी का कटा हुआ सिर लेकर थाने की तरफ बढ़ रहा था, पूरे इलाके में दहशत मच गई. पहले तो लोगों को समझ में ही नहीं आया कि हुआ क्या. कुछ लोगों को पहले लगा कि किसी जानवर का सिर होगा लेकिन जब लोगों ने पाया कि यह इंसान का है तो होश ही उड़ गए.

लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी और फिर इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी हालात देख कर सन्न रह गई. उसने धारदार हथियार के तौर पर फावड़े का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पूरा शव बरामद कर उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Related Articles

Back to top button