LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हरियाणा के एक शख्स ने दो बच्चों संग पत्नी को फेंका नाले में

हरियाणा के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को नाले में फेंक दिया. पत्नी तो इस घटना में बच गई लेकिन दो मासूम बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं. इस मामले में आरोपी के साथ अन्य रिश्तेदार भी शामिल थे. गुड़गांव पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की है.

आश्चर्य की बात है कि इस मामले में पुलिस ने महिला के पति के साथ ही सास, देवर और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले आरोपी सोनू और महिला की शादी हुई थी. दोनों से उन्हें एक बेटा और बेटी थी. बेटे की उम्र करीब एक साल और बेटी मात्र छह माह की थी.

हालांकि दोनों बच्चे महिला के पहले पति से थे जिसकी मौत एक दुर्घटना में हो गई थी. पुलिस ने बताया कि बच्चों और महिला को पूरा परिवार साथ में उत्तर प्रदेश ले गया. यहां नाले में तीनों को फेंक दिया गया. फिर सभी एक साथ गुड़गांव लौट कर आ गए. हालांकि बाद में महिला को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया लेकिन बच्चों को नहीं बचाया जा सका.

पुलिस ने बताया वहां से बचने के बाद महिला सीधे गुड़गांव पहुंची और पुलिस को घटना की सूचना दी. अधिकारियों ने तुरंत एक टीम बनाई. तलाशी के दौरान दोनों मासूम बच्चों के शव भी बरामद किए गए. सिंचाई विभाग को इसके लिए पुलिस ने पानी कम करने की अपील की थी. बुधवार की सुबह यह बरामदगी हुई है.

अब पुलिस का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अभी तक अपराध के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस इसे लेकर सभी पक्षों से बारी-बारी कर पूछताछ कर रही है. दो बच्चों के साथ जो हुआ वह दिल दहला देने वाला है.

Related Articles

Back to top button