LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार की राजधानी पटना में बढ़ी भू-माफियाओं की दबंगई

बिहार में भू-माफियाओं की दबंगई का मुद्दा हमेशा से उठता रहा है. कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसने लोगों को चौंका दिया है. इसके बावजूद सरकार ऑल इज वेल का दम भरते नहीं थकती है.

लेकिन अब सीएम नीतीश के मंत्री ने ही सरकार की पोल खोल दी है. बिहार सरकार में खान और भूतत्व विभाग का जिम्मा संभाल रहे बीजेपी नेता जनक राम ने पत्रकारों से बात करते हुए ये स्वीकार किया है कि बिहार में भू-माफियाओं की दबंगई बढ़ गयी है.

बिहार की राजधानी पटना में आयोजित बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे मंत्री जनक राम ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान बिहार में भू-माफियाओं की दबंगई बढ़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि बिहार में भू-माफियाओं की दबंगई बढ़ी है.

उन्होंने कहा मुझे लगता है कि केंद्र और राज्य के नेताओं ने पूरे आशा के साथ मुझे इस विभाग के मंत्री बनाया है पूरे बिहार में जहां-जहां माफिया इससे जुड़े हुए हैं

मैं इसको लेकर अध्यनन कर रहा हूं मंत्री जनक राम ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि भू-माफियाओं के दबंगई बढ़ी है. ऐसे में मैं उसपर कार्रवाई भी कर रहा हूं. इसको मैं धीरे-धीरे समाप्त कर दूंगा.

मंत्री जनक राम ने बताया कि उन्होंने पदभार ग्रहण करने के बाद से अब तक दो अधिकारियों को निलंबित किया है. बिहार में सुशासन की सरकार है. सभी समाज के लोगों को एक साथ लेकर चलना ही हमारी पार्टी की प्राथमिकता है. विकास को गति देना है, बेरोजगार को रोजगार देना हमारा लक्ष्य है. मैं समय रहते कड़े से कड़े फैसले लेने के लिए तैयार हूं.

Related Articles

Back to top button