LIVE TVMain Slideदेश

अवध से रोटरी क्लब ने नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन जी के सहयोग से चलाया जागरुकता अभियान

नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन के सहयोग से अवध से रोटरी क्लब की ओर से जनचेतना यात्रा चलाई गई। इसके तहत प्लास्टिक मुक्त भारत, शक्ति सेना, नशा मुक्ति और स्वस्थ भारत और साक्षर भारत चलाया गया।

अभियान एक मार्च से वाराणसी से प्रारंभ कर 16 शहरों चलाया गया। कार्यक्रम के सातवें दिन रविवार को लखनऊ में कार्यक्रम का समापन समारोह चैक स्थित रूमी गेट के उद्यान में किया गया।

रोटरी क्लब वाराणसी के अध्यक्ष रो.सचिन मिश्रा के नेतृत्व में जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। क्लब के चार उद्देश्यों प्लास्टिक मुक्त भारत, शक्ति सेना, नशा मुक्ति और स्वस्थ भारत और साक्षर भारत को लेकर लखनऊ में भी लोगों को जागरुक किया गया।

डायल 112 टोल बूथ के मंच से भी लोगों को जागरुक किया गया। कार्यक्रम प्रदेश के 26 जिलों में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में रोटरी क्लब के सभी अध्यक्ष, सचिव मौजूद रहे।

लखनऊ के सुबोध सहाय व सुदगम चढ़वानी, लखनऊ ट्रान्सगोमती के राममोहन अग्रवाल व अल्का यादव, लखनऊ बारादरी के मुनीश चंद्रा सक्सेना व अनिल अग्रवाल, लखनऊ के वाई क़े गोयल व भारती गुप्ता,

लखनऊ राजधानी के श्याम पचैरि व मनीषमित्तल, लखनऊ वेस्ट के श्याम कृष्ण राय व गिरिजा शंकर गिरी, लखनऊ ग्रेटर के दिगंत दीपक मिश्रा व अमित अग्रवाल। लखनऊ प्राइम के अमित वर्मा व आशीष सिंह अन्य भाईयो, बहनों का हृदय से आभार वयक्त कर अधिक़ से अधिक संख्या में उपस्थित जनता जनार्दन को उपरोक्त विषयों पर नुक्कड़ नाटक

प्रेरक व्याख्यान, काव्य पाठव व मार्गदर्शन के माध्यम से प्रेरित व लाभवांवित किया। जिससे सभी जागरूक हो रोटरी उदय के अध्यक्ष सचिन जी के माध्यम से सुधार का संकल्प लिया।

रोटरी उदयवीर के अध्यक्ष व युवा रोट्रक्टर कुशाग्र ने अपनी भूमिका पूरे कार्यक्रम में रोटेरियन सचिन मिश्र जी के दिशा निर्देशन मे सफलतापूर्वक पूर्ण किया।

रोटरी लखनऊ के सभी क्लबों के अध्यक्षों ने पूरी टीम को सराहा है और सचिवो द्वारा सभी को धन्यवाद दिया गया। कार्यक्रम में रोटरी लखनऊ के सभी सदस्य, रोटरी उदय के सचिव रो. धर्मेंद्र त्रिपाठी, सुयश ,सुजीत जी, वैभव, संतोष, सूर्यप्रक़ाश, पवनआदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button