LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

मुंबई : नाबालिग छात्रा ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या

मुंबई के दादर इलाके में 15 वर्षीय लड़की ने बिल्डिंग के टेरेस से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल अवस्था में लड़की को केम अस्पताल लेकर पहुंची

जहां जांच करने के बाद डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. दादरा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर किया है और आगे की जांच में जुटी है. घटना कल दोपहर 2 बजे के करीब की है.

बताया गया है कि 15 साल की यह लड़की 10वीं क्लास में पढ़ती थी. खबर ये भी है कि घटना से पहले छात्रा की किसी बात को लेकर अपनी मां से बहस भी हुई थी.

मौके से पुलिस को किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नही हुआ है. लड़की के आत्महत्या करने के कारणों अभी पता नहीं चला है और पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

इधर, मुंबई पुलिस पिछले कई सालों से लोगों को सस्ते में कार दिलाकर लाखों ठगने वाले गिरोह को पकड़ने का दावा हाल ही में किया है. चेंबूर पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर जांच शुरू की और फिर यह बड़ा खुलासा हुआ.

पुलिस का दावा है कि इन लोगों ने 87 लोगों को चूना लगाया है. इससे उन्होंने करीब 3 करोड़ रुपए भी कमाए हैं. जांच जारी है और यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है.

Related Articles

Back to top button