LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

तमिल अभिनेत्री श्रिया सरन ने की रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

तेलुगु और तमिल एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेव के साथ सीक्रेटली शादी की थी. फिलहाल ये कपल वेकेशन एंजॉय कर रहा है. श्रिया ने पति के साथ बीच पर रोमांटिक अंदाज में तस्वीरें भी क्लिक कराई हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स और लाइक्स भी कर रहे हैं.श्रिया इन दिनों विदेश में हैं और पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

उन्होंने समंदर किनारे रूसी पति के साथ जमकर रोमांटिक तस्वीरें क्लिक कराई हैं.दृश्यम एक्ट्रेस श्रिया इन तस्वीरों में पति के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में श्रिया बड़ी सी मुस्कान बिखरते हुए अपने पति की गोद में चढ़ी हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों से साफ झलकता है कि ये जोड़ी एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करती है.

तस्वीरों में श्रिया मल्टी कलर ड्रेस पहने हुए हैं और उनके कंधे पर एक बैग भी लटका हुआ नजर आ रहा है. इस लुक में श्रिया काफी प्यारी लग रही हैं. वहीं उनके पति ने व्हाइट कलर की टी शर्ट और लाइट ग्रीन कलर का बरमूडा कैरी किया है.

श्रिया की इन तस्वीरों को देश-विदेश के फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. कई फैंस ने रूसी और स्पैनिशन भाषा में कमेंट किये हैं.श्रिया पति के साथ विदेश में रहती हैं और अक्सर ये कपल अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है.

श्रिया ने साल 2018 में अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू कोसचिव से गुपचुप शादी की थी. श्रिया के पति रूसी बिजनेसमैन हैं.. श्रिया का काम के सिलसिले में भारत भी आना-जाना लगा रहता है.

Related Articles

Back to top button