LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

जैस्मीन भसीन का नया गाना तेरा सूट हुआ रिलीज

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंड और मशहूर टीवी एक्टर्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन का नया गाना ‘तेरा सूट’ रिलीज हो गया है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल माडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

गाने में अली गोनी का काफी कूल दिखाई दे रहे हैं तो वहीं जैस्मिन को एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाया गया है. दोनों को यूं साथ में देखना फैन्स को पसंद भी आ रहा है और इस म्यूजिक वीडियो को देखने की दिलचस्पी भी बढ़ती दिख रही है.

‘तेरा सूट’ गाना होली स्पेशल है और इसमें जैस्मिन और अली अनूठे स्टाइल में होली खेलते नजर आ रहे हैं. गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. फैन्स ट्विटर पर #TeraSuitOutNow ट्रेंड कर रहे हैं जमकर ट्वीट्स कर रहे हैं. रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही इस गाने को यूट्यूब पर साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

हाल ही में जैस्मीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, चलो घर चलते हैं, इस तस्वीर पर अली गोनी ने कमेंट कर लिखा, चलो. वहीं शो के खत्म होने के बाद अली गोनी जैस्मीन के साथ कश्मीर गए थे, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे थे.

Related Articles

Back to top button