LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हिमाचल प्रदेश : नगर निगम के चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने कसी कमर

हिमाचल प्रदेश में जल्द ही चार नगर निगमों के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा ने कमर कस ली है. मंडी मेंहिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर का कहना है कि नगर निगम चुनावों के दौरान कांग्रेस पार्टी टिकट आबंटन में पूरी पारदर्शिता बरतेगी.

टिकट आबंटन में न तो भाई-भतीजावाद चलेगा और न ही किसी नेता का हस्तक्षेप स्वीकार होगा. जो जीतने की क्षमता रखता होगा, उसे ही टिकट दिया जाएगा.

मंडी में उन्होंने गांधी भवन मंडी में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. कुलदीप राठौर ने बताया कि टिकट आबंटन के बाद कांग्रेस पार्टी मंडी शहर में एक बड़ी रैली का आयोजन भी करेगी, जिसमें पार्टी के सभी छोटे बड़े नेताओं को बुलाया जाएगा.

कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बड़ा संगठन है और बड़े संगठनों में छोटी मोटी बातें होती रहती हैं, लेकिन पार्टी में किसी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है.

राठौर ने कहा कि उन्होंने संगठन को मजबूत करने में पूरी मेहनत की है और उसके सार्थक परिणाम सामने भी आए हैं. उन्होंने कहा कि आज घरों में निराश होकर बैठा पार्टी का कार्यकर्ता पूरी सक्रियता के साथ काम कर रहा है.

राठौर ने कहा कि वीरभद्र सिंह उनके सुप्रीम कमांडर हैं और उन्हें उनसे सर्टिफिकेट मिल चुका है और उन्हें किसी प्रमाण की जरूरत नहीं है. बता दें कि हिमाचल में मंडी, पालमपुर, सोलन और धर्मशाला में नगम चुनाव होने हैं.

Related Articles

Back to top button