LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बीजेपी सांसद के बेटे आयुष का एक वीडियो आया सामने

मोहनलाल गंज से बीजेपी के लोकसभा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोलीबारी मामले में नया मोड़ आ गया है.

बीजेपी सांसद के बेटे आयुष ने अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा आयुष का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो संदेश में उसने अपनी पत्नी अंकिता पर कई आरोप लगाए हैं.

वीडियो में आयुष ने कहा मैं जब से अंकिता से मिला हूं तभी से बर्बादी शुरू हो गई है. मुझे फंसाया जा रहा है. अंकिता ने मेरे पिता के विरोधियों के साथ मिलने की धमकी दी है

इस वीडियो में आयुष अपनी पत्नी के खिलाफ और पिता के बचाव में बोलता नजर आ रहा है. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. आयुष अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस अब वीडियो का पता लगाने में जुट गई है.

गौरतलब है कि बीते हफ्ते बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी. गोलीबारी में घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और मामले की जांच शुरू की गई. जांच में पूरा मामला फर्जी निकला.

पुलिस ने कुछ घंटों में ही इस घटना का खुलासा कर दिया था. पुलिस ने मामले में आयुष और उसके साले आदर्श के खिलाफ मड़ियांव थाने में एफआईआर दर्ज कर ली.

पुलिस ने बताया कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर हमले की साजिश रची थी. आयुष ने आदर्श से अपने ऊपर गोली चलवाई थी. वारदात के बाद से आयुष फरार चल रहा है. पुलिस आयुष के साले आदर्श को गिरफ्तार कर चुकी है.

इससे पहले आयुष की पत्नी अंकिता ने भी अपने पति और ससुर कौशल किशोर पर गंभीर आरोप लगाए थे.

अंकिता ने बताया कि आयुष ने उनके सामने ही सांसद को ये बताया था वो खुद पर गोली चलवाएगा और चंदन गुप्ता समेत दूसरे लोगों को फंसा देगा. आयुष की पत्नी ने बताया कि आयुष का चंदन गुप्ता नाम के व्यापारी से विवाद चल रहा था.

Related Articles

Back to top button