LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के दरभंगा जिले में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली

बिहार के दरभंगा जिले में बीती रात लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर मशरफ बाजार की है.

दरअसल, सोमवार की देर रात जब व्यापारी से छिनतई कर भाग रहे अपराधी का कुछ लोगों ने विरोध किया तो, अपराधी ने एक युवक को गोली मार दी. इलाज के दौरान डीएमसीएच में युवक की मौत हो गई.

वहीं, गोली मार कर भाग रहे अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. ऐसे में अपराधी को गंभीर अवस्था में डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

घटना मशराफ बाजार स्थित मारवाड़ी हाई स्कूल के पास की है. बता दें कि जिस व्यापारी से छिनतई की घटना हुई है, वे हायाघाट के पूर्व विधायक अमरनाथ गामी के भतीजे नारायण गामी हैं. जबकि अपराधी की गोली से मारा गया युवक स्थानीय दीपू कुमार था.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मारवाड़ी हाई स्कूल के पास दो बाइक सवार अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहले से घात लगाए खड़े थे. इधर, नारायण अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे

तभी अपराधी उनका बैग छीन कर भागने लगे. भागने के दौरान शिवाजी नगर मोहल्ला निवासी दीपू कुमार ने बहादुरी दिखाते हुए एक अपराधी को धर दबोचा.

अपराधी को पकड़ने के बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. तभी हथियार से लैश एक अपराधी ने दीपू की आंख में गोली मार दी. इससे दीपू वहीं गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग अपराधी के पीछे दौड़ पड़े.

कुछ दूर तक दौड़ने के बाद एक अपराधी को लोगों ने धर दबोचा जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. आक्रोशित भीड़ ने अपराधी की जम कर धुनाई कर दी.

इधर, मोहल्ले के लोगों ने घायल दीपू को बाइक से डीएमसीएच पहुंचाय, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची

अधमरे अवस्था में अपराधी को रिक्शे पर लादकर नगर थाना ले गई. इसके बाद अपराधी को इलाज के लिए पुलिस की गाड़ी से डीएमसीएच लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मामला संज्ञान में आने के बाद दरभंगा एसएसपी बाबूराम दल बल के साथ डीएमसीएच पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए. एसएसपी बाबूराम, सिटी एसपी अशोक प्रसाद, नगर थाना पुलिस और यूनिवर्सिटी थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पहुंचे. मौके से अपराधी की बाइक और कुछ सामान बरामद हुआ है.

दरभंगा एसएसपी बाबूराम ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर मिले सुराग के आधार तहकीकात की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. इधर, पूर्व विधायक ने भी मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है.

Related Articles

Back to top button