LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान काम के लिए हैं पूरी तरह तैयार

कुछ दिनों पहले ही दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। उन्होंने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनके नए हेयर मेकओवर को देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि अब वो किसी काम के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये काम कोई बॉलीवुड फिल्म या अपकमिंग प्रोजेक्ट नहीं, बल्कि उनके छोटे बेटे से जुड़ा हुआ है। दरअसल, करीना ने अपनी इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ओके, अब मैं और ज्यादा बर्प क्लोथ और डायपर्स के लिए तैयार हूं इससे साफ जाहिर है कि करीना इन दिनों अपने बेटे की देखभाल में काफी व्यस्त हैं।

करीना हाल ही में मीडिया के कैमरों में भी कैद हुईं। करीना अपने पति सैफ अली खान के संग मर्सिडीज का ट्रायल लेने गई थीं। हालांकि दोनों ने अभी गाड़ी खरीदी नहीं है। करीना ने इस दौरान ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी।करीना कपूर खान ने 8 मार्च यानि महिला दिवस पर अपने छोटे बेटे की पहली झलक दिखाई थी।

kareena kapoor khan new hair style

उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगीं। करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे के साथ पहली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ऐसा कुछ भी नहीं है, जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं। हैप्पी वुमेंस डे माई लव्स।

इससे पहले करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर साझा की थी। शेयर तस्वीर में अभिनेत्री धूप का आनंद लेते हुए दिखाई दीं। इस दौरान करीना ने धूप से बचने वाली टोपी के साथ काला चश्मा लगाए हुए दिखाई दीं।

शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा हैलो, मैं सभी को मिस कर रही हूं करीना और उनके पति सैफ अली खान ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

सैफ और करीना ने कथित तौर पर ‘टशन’ के बाद डेटिंग शुरू की थी, जिसके बाद उन्होंने 2012 में शादी कर ली और करीना ने 2016 में अपने पहले बच्चे, बेटे तैमूर को जन्म दिया था।

kareena kapoor khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आएंगी। इसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को पिछले दो वर्षों में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है।

सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

Related Articles

Back to top button