प्रदेशबिहार

भोजपुर में धारदार हथियार से गला काटकर युवक की हुई हत्या, झाड़ के बीच से बरामद हुआ शव

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत सेमरा इलाके में एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को झाड़ में फेंक दिया गया। गुरुवार की सुबह सेमरा बांध के किनारे झाड़ के बीच से शव बरामद होते ही सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। मारे गए युवक की पहचान नहीं हो सकी है। चेहरा से लेकर शरीर पर कई जगह गंभीर जख्म पाए गए हैं। देखने से ईंट-पत्थर और धारदार हथियार से वार किया गया प्रतीत हो रहा है। गर्दन पर भी गहरा जख्म मिला है, जो धारदार हथियार का है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

ग्रामीणों ने शव देखकर मचाया शोर

बताया जाता है कि बड़हरा के सेमरा इलाके के ग्रामीण गुरुवार की सुबह कृषि कार्य के लिए बांध की ओर गए थे, जहां पर 30 वर्षीय एक युवक का शव खून से लथपथ देखकर शोर मचाया, जिसके बाद वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बाद में सूचना मिलने पर बड़हरा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार वहां पहुंच गए। आसपास के लोगों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्मट के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया।

पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर किया वार

इधर, जब बड़हरा पुलिस सेमरा बांध के पास पहुंची तो युवक का शव झाड़ के बीच अर्धनग्न हालत में लावारिस पड़ा था। चेहरा से लेकर शरीर के कई भागों में जख्म का निशान पाया गया है। पुलिस को संभावना है कि युवक को कहीं से लाकर धारदार हथियार से उसका गला रेतकर हत्या की गई है। पहचान छिपाने की नीयत से चेहरे को पर कई बार वार किया गया है। मृत की पहचान होने के बाद ही हत्याकांड से पर्दा उठ सकेगा। घटना को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button