LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

निक जोनस का ब्रांड न्यू एल्बम स्पेसमैन हुआ रिलीज

निक जोनस का ब्रांड न्यू एल्बम ‘स्पेसमैन’ रिलीज हो गया है. ये उनका साल 2019 के बाद पहला सोलो एल्बम है. इससे पहले वह और जोनस ब्रदर्स के साथ म्यूजिक वीडियो ला रहे थे. निक ने इस गाने के टीजर को शेयर करते हुए लिखा कि ये एल्बम क्वारंटीन के दौरान रिकॉर्ड और शूट किया गया है.

निक ने लिखा स्पेसमैन एल्बम आ चुकी है और मैं आप लोगों के सुनने के लिए लेकर काफी एक्साइटेड हूं. इस गाने को लिखने के लिए मैं उन तमाम चीजों से गुजरा, जो दुनिया में हो रही है

हम लोगों के बीच जो दूरी है और हमारे लिए क्या मायने रखता है दूरियों, यूफोरिया और प्रतिबद्धताओं पर आधारित स्पेसमैन एल्बम में 11 गाने हैं. स्पेसमैन सॉन्ग का वीडियो भी लॉन्च हो गया.

निक इसमें एक स्पेसमैन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में प्रियंका चोपड़ा भी वर्चुअल तौर पर दिखाई देती हैं और हल्के डांसिंग मूव्स दिखाती हैं. इस गाने में दूरी की बात की गई है. इस गाने और दिल छू लेने वाल मैसेज को फैंस के साथ शेयर करने के साथ ही निक प्रियंका के साथ वाली कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

https://youtu.be/V3cF_AuwZIc

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इस गाने का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है और साथ ही निक के नए एल्बम स्पेसमैन के बारे में भी बताया है. वह अपने पति निक पर बहुत गर्व करती हैं.

उन्होंने इस गाने के टीजर और पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,”स्पेसमैन वीडियो आ चुका है. जो भी तुम करते हो उस पर गर्व है मुझे निक.” इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी बी इसमें एड किया है.

Related Articles

Back to top button