LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के पक्ष में करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली

पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपने पूरी ताकत झोंक दी है. बंगाल में अभी सियासी घमासान मचा हुआ है, ऐसे में बीजेपी ने यहां चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतार दिया है.

कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी 16 मार्च को बंगाल में रैलियों को संबोधित करेंगे. योगी 16 मार्च को बंगाल के पुरुलिया जिले के बलरामपुर में पहली जनसभा करेंगे.

उसी दिन वह बांकुड़ा जिले के रायपुर और पश्चिम मेदनीपुर के बेलदा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस तरह से एक दिन में कुल तीन सभाएं करेंगे. वहीं 17 मार्च को असम में चुनाव प्रचार करने जाएंगे. इससे पहले सीएम योगी 2 मार्च को बंगाल के मालदा में रैली कर चुके हैं.

दोनों राज्यों में बीजेपी के पक्ष में लहर बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिम्मेदारी मिली है. बताया गया है कि असम और पश्चिम बंगाल के दौरे के दौरान वे कई स्थानों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. वहीं बीजेपी ने इस लिस्ट में हाल ही में पार्टी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भी जगह दी है.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पीएम मोदी और सीएम योगी समेत तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम शामिल है. इसके अलावा अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मनोज तिवारी, रूपा गांगुली, झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास का भी नाम लिस्ट में शामिल है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के पहले चरण में 27 मार्च को मतदान हैं और कुल 30 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा. ये सभी विधानसभा क्षेत्र जंगल महल इलाके में हैं. ये इलाके माओवादी हिंसा प्रभावित है.

Related Articles

Back to top button