LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

आंध्र प्रदेश में हुए बड़े सड़क हादसे में लगभग 6 मजदूरों की हुई मौत

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में नुजिविदु के नजदीक रविवार सुबह एक सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए हैं.

पुलिस ने बताया कि ये लोग विजयवाड़ा से 55 किलोमीटर दूर नुजिविदु के नजदीक लियोन टांडा नामक आदिवासी बस्ती के रहने वाले थे और ऑटो रिक्शे से नजदीकी गांव जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी.

पुलिस ने बताया कि छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए. जिन्हें नुजिविदु और विजयवाडा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. नुजिविदु के उप-खंड पुलिस अधिकारी श्रीनिवासुलु ने बताया कि मामला दर्ज कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है.

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन, उप मुख्यमंत्री (स्वास्थ्य) एकेके श्रीनिवास, गृहमंत्री एम सुचित्रा, तेलुगुदेशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना के अध्यक्ष के पवन कल्याण ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है.

श्रीनिवास ने कृष्णा जिले के चिकित्सा अधिकारी को घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने मृतकों के परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया है.

उस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मारे जाने वाले लोगों को जल्द मुआवजा दिया जाएगा. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा बेहद खतरनाक था और बाकी लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, घटना के बाद से वाहन चालक फरार चल रहा है.

Related Articles

Back to top button