LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

हॉलीवुड सिंगर एलेक्स रोड्रिगेज और जेनिफर लोपेज ने तोड़ी अपनी सगाई जाने वजह। …

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के फैंस के लिए बुरी खबर है. जेनिफर ने मंगेतर एलेक्स रॉड्रिगेज के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. पीपल मैगजीन ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस पावर कपल ने लगभग चार साल साथ रहने बाद अपनी सगाई तोड़ दी है.

जेनिफर लोपेज और एलेक्स को साथ में आखिरी बार 1 मार्च को डोमिनिकन रिपब्लिक में देखा गया था. जेनिफर वहां अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. दोनों के अलग होने की खबर का खुलासा सबसे पहले द न्यूयॉर्क पोस्ट के पेज सिक्स ने किया था.

मैगजीन ने सूत्रों बताया कि यह लम्बे समय से होने वाला था. वो दोनों अपने बिजनेस में व्यस्त हैं तो ये एक झटके से नहीं बल्कि समय के साथ हुआ है. उन दोनों ने सबकुछ अलग करने से पहले काफी सोचा है. शुक्रवार को एलेक्स ने अपनी एक सोलो फोटो शेयर की थी, जिसे दोनों के अलग होने का हिंट माना जा रहा है.

जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज  (Instagram @JenniferLopez)

51 साल की जेनिफर लोपेज और 45 साल के एलेक्स रॉड्रिगेज ने दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद, साल 2019 के मार्च महीने में बहामास में सगाई की थी.

पिछले साल दोनों ने कोरोना वायरस पैनडेमिक में अपने परिवार संग मिलकर साथ समय बिताया है. लोपेज के साथ उनके जुड़वां बच्चे Maximilian Max David और Emme Maribel थे.

पिछले महीने एलेक्स के अमेरिकन शो Southern Charm की एक्ट्रेस मैडिसन लिक्रोय संग अफेयर होने की अफवाह सामने आई थी. द न्यूयॉर्क पोस्ट के पेज सिक्स संग बातचीत में मैडिसन लिक्रोय ने कहा था

कि उन्होंने एलेक्स संग फोन पर बात की है, लेकिन वह दोनों कभी नहीं मिले. उन्होंने कहा था कि एलेक्स कभी उनके साथ फिजिकल नहीं हुए और ना ही उन्होंने उनके साथ जेनिफर को चीट किया है. दोनों ने बस फोन पर बात की हुई है.

जेनिफर लोपेज, Jennifer Lopez, Alex Rodriguez, Hollywood, Celebrity couple

बता दें कि अमेरिकन सिंगर, एक्ट्रेस और डांसर जेनिफर लोपेज सुर्खियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर उनके जलवे हैं. 51 साल की जेनिफर की खूबसूरती के कायल लोग आज भी हैं.

पिछले दिनों जो बाइडन के अमेरिकी राष्ट्रपति पद के शपथग्रहण कार्यक्रम में जेनिफर ने शानदार प्रस्तुतियों से 20 जनवरी को समां बांध दिया, वहीं सोशल मीडिया जेनिफर अपने लेटेस्ट वीड‍ियो को लेकर भी चर्चा में रही थीं.

Related Articles

Back to top button