LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : गोरखपुर पुलिस ने किया एक हजार किलो लहन बरामद

यूपी में पंचायत चुनाव से पहले अवैध शराब का गोरखधंधा जोर पकड़ने लगा है. प्रदेश में शराब माफिया पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि अवैध शराब का गोरखधंधा करने वालों के खिलाफ आबकारी विभाग सक्रिय हो गया है

आबकारी विभाग ने शहर के दो थानाक्षेत्रों में छापेमारी कर 30 लीटर अवैध कच्‍ची शराब और एक हजार किलो लहन बरामद कर नष्‍ट कर दिया है.

गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र के जंगल सखनी और चिलुआताल थानाक्षेत्र के सिक्‍टौर के महुआतर और मानीराम में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. आबकारी विभाग के निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी

Police recovered illicit liquor and destroy lahan in gorakhpur ANN

अरविंद सिंह के नेतृत्‍व में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. इस दौरान आबकारी विभाग ने दो केस भी दर्ज किए हैं. विभाग ने गुलबारी देवी और बोदामा देवी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

राकेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि ये कार्रवाई चिलुआताल और गुलरिहा थानक्षेत्र में कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर 30 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद की गई है.

गोरखपुर: 30 लीटर अवैध शराब और एक हजार किलो लहन बरामद, दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज

वहीं 1000 किलोग्राम लहन नष्‍ट किया गया है. आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक के साथ आबकारी सिपाही शिवेन्‍द्र तिवारी, धर्मेन्‍द्र चौधरी, सौरभ कुमार, शरद वर्मा और पंकज चौधरी शामिल रहे.

Related Articles

Back to top button