LIVE TVMain Slideदेश

सरकार बनी तो हर परिवार के बेटे और बेटी को देंगे नौकरी : शिवपाल सिंह

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी दल जी-जान से जुट गए हैं. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव भी लगातार अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं.

शिवपाल सिंह चुनाव के सिलसिले में रविवार को मेरठ के हर्रा गांव में पहुंचे. वो यहां आयोजित हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द सम्मेलन में शरीक हुए.

शिवपाल ने इस दौरान केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने कहा केंद्र सरकार द्वारा पारित तीनों कृषि कानून किसान विरोधी हैं.

हमारा किसानों को भरपूर समर्थन है. जरूरत पड़ी तो किसानों के लिए आंदोलन भी करूंगा. उन्होंने कहा कि वो सपा सहित सभी पार्टियों से एक साथ आने के लिए बात करेंगे.

शिवपाल ने आगे कहा कि तीन कृषि कानूनों के विरोध में तीन महीने से ज्यादा से धरना चल रहा है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है. सरकार ने जनता के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों के लिए कानून बनाए हैं. इसीलिए समान विचारधारा की पार्टियों को आकार सरकार बदल देनी चाहिए.

उन्होंने मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन पर भी निशाना साधा. शिवपाल ने कहा कि ऐसे संत कभी नही देखे जो कहते हैं. ठोक दो, मकान गिरा दो.

शिवपाल ने दावा किया कि हमारी सरकार बनी तो हर परिवार के एक बेटे और बेटी को नौकरी देंगे. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ सभी पार्टियों से एक साथ आने की अपील भी करेंगे.

Related Articles

Back to top button