LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही ने जाने कितने की की कमाई

लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होनी शुरु हो गई है. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म इसी महीने बॉक्स ऑफिस पर उतरी है. इस फिल्म ने चार दिनों में 12.58 करोड़ की कमाई की है.

11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को 3 करोड़ की ओपेनिंग मिली. दूसरे दिन इसने 2.25 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म की कमाई के आंकड़े बढ़े और इसने 3.42 कमा लिए. चौथे दिन रविवार को इसने 3.45 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर चार दिनों में ये फिल्म 12.58 करोड़ कमा चुकी है.

पहला दिन- 3.06 करोड़
दूसरा दिन- 2.25 करोड़
तीसरा दिन- 3.42 करोड़
चौथा दिन- 3.85 करोड़
कुल कमाई- 12.58

आपको बता दें कि ये फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. ये एक हॉरर -कॉमेडी फिल्म है. इसे हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है. इसमें जान्हवी कपूर, राजकुमार राव के अलावा वरूण शर्मा भी अहम किरदार में हैं.

2018 में हॉरर कॉमेडी स्त्री को काफी पसंद किया गया. इसमें श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म हिट हुई थी. स्त्री को मैडॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया था. स्त्री की सफलता के बाद एक बार फिर मैडॉक फिल्म्स ने रुही की घोषणा की. रुही को मिक्स रिव्यूज मिले हैं.

एबीपी भारत न्यूज़ इस फिल्म को पाचं में से दिए दो स्टार और साथ ही बताया इस हॉरर-कॉमेडी में स्त्री वाली बात नहीं है. तुलना न भी हो तो रूही पैसा वसूल नहीं है. वास्तव में फिल्म की कहानी छोटी-सी है, जिसे खींच-तान कर लंबा किया गया है. नतीजा यह कि गढ़ी हुई कॉमेडी और मेक-अप से डरावनी बनी नायिका में जल्दी ही दर्शक की दिलचस्पी खत्म हो जाती है.

Related Articles

Back to top button