LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

लखनऊ में बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति के बैठक के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किसानों से सरकार के साथ बातचीत की की अपील

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है. किसान कई दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे हैं. इसी बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किसानों से सरकार के साथ बातचीत की अपील की है.

लखनऊ में बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति के बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के साथ बातचीत के लिए हमेशा तैयार है. उन्होंने कहा कि बातचीत से ही समस्या का समाधान निकाला जा सकता है. इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा बीजेपी का संकल्प किसानों की आय को दोगुना करने का है, किसी भी स्थिति में एमएसपी समाप्त नहीं होगा

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी किसानों के परिवार से हैं. हम कृषि कानूनों में संशोधन और समाधान के लिए तैयार हैं. जो भी कृषि हित में आवश्यक होगा वो करेंगे.

इसके अलावा राजनाथ ने आगामी विधानसबा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा भी किया. उन्होंने दावा किया कि साल 2022 में होने वाले चुनाव में बीजेपी 2017 के मुकाबले ज्यादा सीटें जीतेगी. बता दें कि यूपी विधानसभा में कुल 403 सीटें हैं. साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 312 सीटें मिली थी.

राजनाथ ने कहा कि बीजेपी में सबसे ताकतवर पन्‍ना प्रमुख हैं. आप समीक्षा करेंगे तो पाएंगे तो यह सिर्फ सत्ता हासिल करने वाले कार्यकर्ताओं का झुंड ही नहीं बल्कि एक जीवंत पार्टी है, जिसका एक राजनीतिक दर्शन है.

उन्होंने कहा आप सीना ठोंक कर कह सकते हैं कि दार्शनिक अवधारणा लेकर बीजेपी आगे बढ़ी है. सभी दलों का विभाजन हुआ, लेकिन आज तक बीजेपी का एक बार भी विभाजन नहीं हुआ है.

Related Articles

Back to top button