LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

राजधानी लखनऊ के विकास नगर सेक्टर 4 में ओवरहेड टैंक के दोनों स्लूस वाल्वों को बदला जाएगा जीके कारण नहीं मिलेगा पानी

राजधानी के ऐशबाग ओवरब्रिज से गुजर रही पानी की लाइनों को शिफ्ट करने व कनेक्शन करने के लिए मंगलवार को ऐशबाग जलकल से पेयजल की आपूर्ति बंद रहेगी।

इससे पहले भी इस कार्य के लिए जलापूर्ति बंद की गई थी, लेकिन आधा ही काम किया गया था जिससे शहरवासियों को लंबे समय तक पानी के लिए न तरसना पड़े। अब मंगलवार को शेष काम पूरा किया जाएगा।

जलकल के महाप्रबंधक एसके वर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक नाका हिंडोला, चारबाग, लाटूश रोड, मोतीनगर, आर्यनगर, गढ़ी कनौरा, करेहटा, अंबेडकरनगर, छितवापुर, कैसरबाग, माल एवेन्यू, हजरतगंज, मौलवीगंज, ऐशबाग

भदेवां निशातगंज, न्यू हैदराबाद, मनकामेश्वर मंदिर वार्ड और बाबू गंज इलाके में जलापूर्ति ठप रहेगी। संबंधित इलाकों के निवासी मंगलवार सुबह की जलापूर्ति के समय पानी एकत्र कर लें। जलकल के कंट्रोल रूम में मोबाइल नंबर 6390260100 पर फोन करने पर पानी का टैंकर उपलब्ध हो जाएगा।

इसी तरह बुधवार को विकासनगर सेक्टर चार के ओवरहेड टैंक के दोनों स्लूस वाल्वों को बदला जाएगा। जिस कारण बुधवार को शेखपुरा कालोनी और विकासनगर सेक्टर-नौ में बुधवार शाम को जलापूर्ति नहीं होगी।

पानी की उपलब्धता के लिए वैकल्पिक इंतजाम किए गए हैं। जलकल के जोन तीन कार्यालय में पानी के तीन टैंकर लगाए गए हैं। पेयजल टैंकर के लिए पीएसएस सूर्यमणि यादव से मोबाइल नंबर 6390260158 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button