LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्‍म राम सेतु की शूटिंग के लिए जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा के साथ अक्षय कुमार पहुंचे अयोध्‍या

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्‍म राम सेतु की शूटिंग के लिए अपनी लीडिंग लेडी जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा के साथ अयोध्‍या पहुंच गए हैं. अपनी फिल्‍म के मुहूर्त के साथ ही अक्षय उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात भी करने वाले हैं.

इसके अलावा अक्षय श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय और ट्रस्टी अनिल मिश्र से मुलाकात भी करेंगे. ये मुलाकात ट्रस्ट के सदस्य और राजा अयोध्या विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र के घर पर होगी. अक्षय राम जन्मभूमि परिसर में राम लला के सामने रामसेतु फिल्म का करेंगे मुहूर्त.

राम सेतु के मुहूर्त के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय, जैकलीन और नुसरत भरूचा,  दर्शन के बाद शुरू होगी शूटिंग | Akshay Kumar off to Ayodhya with Nushrat  Bharucha Jacqueline ...

अक्षय कुमार की ये फिल्‍म श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्‍यों और अक्षय कुमार के बीच होने वाली ये मुलाकात लगभग 15 मिनट की होगी और इसमें राम मंदिर निर्माण और रामजन्मभूमि परिसर में होने वाले अन्य निर्माण पर होगी चर्चा.

वहीं अक्षय कुमार राम जन्मभूमि परिसर में राम लला के सामने रामसेतु फिल्म का करेंगे मुहूर्त करेंगे. अक्षय रामजन्मभूमि परिसर जाकर रामलला के दर्शन और पूजन भी करेंगे.

रामसेतु’ फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होनी है. इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल साल 2022 दिवाली है. अक्षय के अनुसार उनकी फिल्‍म ‘राम सेतु’ भूतकाल, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी है.

Movie Ram Setu Shooting: Muhurat Shot of Film Ram Setu in Ayodhya Today Film  Star Akshay Kkumar Jacqueline Fernandez and Nushrratt Bharuccha will present

बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्‍म के प्रोड्यूसरों में अब अमेजन प्राइम वीडियो भी शामिल हो गया है. अक्षय के प्रोडक्‍शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस के साथ ही अब अमेजन प्राइम वीडियो ‘राम सेतु’ को को-प्रोड्यूज करेगी.

‘राम सेतु’ के अमेजन प्राइम वीडियो पहली बार भारत में फ‍िल्‍म प्रोडक्‍शन में कदम रख रहा है. यानी अमेजन प्राइम वीडियो भारत का पहला ओटीटी प्‍लेटफॉर्म होगा, जो स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने वाली फिल्‍म के प्रोड्यूसर के तौर पर सामने आया है.

Related Articles

Back to top button