LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

सड़क हादसे में घायल हुए दंपति को अस्पताल पहुंचाने के बजाय लोगो ने बनाया वीडियो

बहेड़ी कस्बे से मानवता को झकझोर कर वाला वाक्या हुआ है. एक सड़क हादसे में घायल हुए दंपति को अस्पताल पहुंचाने के बजाय वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे.

वहां मौजूद किसी भी शख्स ने दंपति को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई, ना ही किसी ने एंबुलेंस या पुलिस को इसकी सूचना दी. घायल दंपति घंटों तक सड़क पर यूं ही तड़पता रहा. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों से अपील की है.

दरअसल, दंपति बाइक से बाईपास हाइवे से हल्द्वानी जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार के सामने बड़ी गाड़ी आ गई जिससे बचने के लिए उसने बाइक को कच्चे रास्ते पर मोड़ दिया.

तभी बाइक की टक्कर कच्चे रास्ते पर खड़े दस टायरा ट्रक से हो गई. टक्कर में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया. खून से लहूलुहान दंपति लोगों से मदद की गुहार करने लगे, लेकिन घटनास्थल पर मौजूद लोग उनकी मदद करने के जगह वीडियो बनाने में लग गए.

काफी देर बाद किसी ने 112 पीआरवी को सूचना दी. जिसके बाद एम्बुलेंस की मदद से दोनों को बरेली के अस्पताल ले जाया गया. दंपति की हालत नाजुक बताई जा रही है.

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जनता से अपील की है. पुलिस ने अपील करते हुए कहा कि ऐसे दुर्घटनाग्रस्त लोगों की तुरंत मदद की जाये. हादसे में किसी का अपना भी हो सकता है. सिर्फ वीडियो बनाना अच्छे नागरिक की पहचान नहीं है.

Related Articles

Back to top button