LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने किया सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर खूब हो रहा वायरल

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं.

उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. उन्होंने हाल में एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

निया शर्मा बहुत ही आत्मविश्वास के साथ ये सब करती हैं. निया ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने सफेद रंग का बैकलेस टॉप पहना हुआ और इसकी मैचिंग की जींस पहनी हुई है.

इसमें वह अपनी दिलकश अदाओं से भरे डांस को दिखा फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. निया शर्मा के इस वीडियो को लगभग दो लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

निया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ये चाहे काला हो या सफेद दोनों की बीच कोई नहीं है इस वीडियो में निया बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने गले में क्रिश्चियन लॉकेट पहना हुआ है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और निया अपने कमरिया हिला रही हैं.

पिछले हफ्ते में भी निया ने अपने एक डांस का वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इसमें वह मुंबई की एक सुनसान सड़क पर स्ट्रीट डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में उनकी दोस्त श्वेता शारदा भी हैं. निया ने इसे शेयर करते हुए लिखा था निया ने लिखा सिर्फ 5 मिनट में बनाया गया वीडियो बात करें

वर्कफ्रंट की तो निया अपनी वेब सीरीज ‘जमाई 2.0’ को लेकर चर्चा में है. इस वेब सीरीज में वह लीड रोल निभा रही हैं और उनके साथ लीड रोल में एक्टर रवि दुबे हैं. इस सीरीज में उन्होंने कई इंटिमेट सीन भी दिए हैं.

Related Articles

Back to top button